मोदी का सशक्त नेतृत्व, नड्डा की राजनीति से बनी बिहार सरकार

मोदी का सशक्त नेतृत्व, नड्डा की राजनीति से बनी बिहार सरकार

शिमला: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सशक्त नेतृत्व है और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की रणनीति का परिणाम है कि बिहार में एक बार फिर मजबूत एनडीए की सरकार स्थापित हुई है। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को शुभकामनाएं देते हुए कहा की जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने बिहार सहित मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश गुजरात और कर्नाटका में बड़े बहुमत से चुनाव एवं उप चुनाव जीते हैं इससे यह स्पष्ट होता है कि आज भी भारत की जनता को भाजपा नेतृत्व में पूरा विश्वास है कि अगर कोई देश को सही दिशा में ले जा सकता है तो वह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिहार चुनावों की जीत का जश्न  हिमाचल प्रदेश भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में मनाया। इस अवसर पर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे उनके साथ प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल, प्रदेश सचिव पायल वैद्य, कुसुम सदरेट, प्यार सिंह कंवर, राज पाल सिंह भी मौजूद रहे।

जीत को लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया ,एक दूसरे को लड्डू भी खिलाएं और ढोल की ताल पर नाचे।

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा की मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अंतरराष्ट्रीय नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है और जिस प्रकार से कोविड-19 संकटकाल में उन्होंने कार्य किया है पूरे विश्व ने उसको सराहा हैं।

जिस प्रकार से पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कार्य हुआ है उस पर बिहार परिणामों ने मुहर लगाई है।

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को विशेष बधाई दी और कहा कि यह उनकी रणनीति का परिणाम है कि आज बिहार में एक मजबूत सरकार बनी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *