शिमला: बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेश महिला कांग्रेस ने निकाली रैली

शिमला: बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेश महिला कांग्रेस ने निकाली रैली

शिमला: प्रदेश महिला कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के विरोध में सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से उपायुक्त कार्यालय तक रैली निकाली। प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल की अगुवाई में महिला कार्यकर्ताओं ने आलू-प्याज की मालाएं गले में पहनकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जैनब चंदेल ने कहा कि एकतरफ आलू, प्याज, दालों और आवश्यक वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं तो दूसरी तरफ सरकार बिजली, पानी और अन्य करों के बोझ के तले लोगों को दबा रही है। कोविड 19 के चलते सरकार ने प्रदेश के लोगों को कोई भी राहत नहीं दी। कहा कि आम आदमी के लिए इनकी संवेदना खत्म हो चुकी है। सरकार का किसी भी चीज पर नियंत्रण नहीं है। सब रामभरोसे चल रहा है। महिला कांग्रेस ने डीसी के माध्यम से ज्ञापन भी भेजा। 

सरकार की गलत नीतियों के कारण देश को बहुत बुरा दौर देखना पड़ रहा है। सरकार अपना खजाना भरने में लगी है। गरीब और मध्यम वर्ग के परिवारों का जीना मुश्किल होता जा रहा है।

प्रदर्शन में शांता राजटा, शशि ठाकुर, कविता कंवर, विनीता वर्मा, ऊषा मेहता, पुष्पा शोभटा, शारदा ठाकुर, शारदा शर्मा, उमा मुदलियार, कृष्णा, सीमा कौशल, बबली सहोत.सरिता चंदेल, विमला ठाकुर, सत्या वर्मा, राकेश रानी, उर्मिला नागु, रेणु बज्वाड़िया, अनु मराठा, ऊषा तोमर, गोदावरी चंदेल, पूनम ठाकुर, कौंरा वर्मा, कंचन, नीलम ठाकुर, पूनम ठाकुर, निर्मला वर्मा, मीरा और राजकवल आदि कार्यकर्ता मौजूद थीं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *