भाजपा की आदत केवल झूठ बोलने की और लोगों को गुमराह करने की : विक्रमादित्य सिंह

भाजपा की आदत केवल झूठ बोलने की और लोगों को गुमराह करने की : विक्रमादित्य सिंह

शिमला: कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि वह प्रदेश के विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है। उन्होंने कहा कि इसकी पहलीं जिम्मेदारी उनकी अपने विधानसभा क्षेत्र की है जो उन्हें उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सौंपा है। उन्होंने कहा है कि वह तन, मन, धन से लोगों की सेवा में लगे है। इसके लिए उन्हें भाजपा के किसी नेता से किसी भी प्रमाणपत्र की कोई जरूरत नहीं है।

आज सुन्नी में एक करोड़ की लागत से बनने वाले हुनमान मंदिर परिसर में सामुदायिक भवन की आधारशिला रखने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस सरायं भवन की निर्माण निश्चित समय पर हो इसका पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके निर्माण के लिए उन्होंने अपनी विधायक निधि से पहले ही 40 लाख आवंटित कर दिए है और जैसे ही यह पैसा खर्च हो जाएगा इसके लिये वह शेष धन उपलब्ध करवा देंगे। उन्होंने कहा कि इस सामुदायिक भवन के बन जाने से यहां आने वाले बाहरी लोगों को भी रहने की समुचित व्यवस्था होगी।

विक्रमादित्य सिंह ने सुन्नी बस अड्डे का जो बनकर पूरी तरह तैयार हो चुका है उसे लोगों को समर्पित न करने पर प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि सरकार को लोगों की सुख सुविधा से कुछ भी लेना देना नही है। उन्होंने कहा की भाजपा की आदत केवल झूठ बोलने की और लोगों को गुमराह करने की ही रही है।उन्होंने कहा कि ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में उनके इस तीन साल के कार्यकाल में अनेक योजनाएं पूरी की गई है जो उनके पिता वीरभद्र सिंह ने शुरू की थी। उन्होंने कहा कि इन कार्यो के लिए बजट का पूरा प्रावधान किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान जयराम सरकार कांग्रेस शासित विधायकों के चुनाव क्षेत्रों के साथ विकास के मामले में भेदभाव कर रही है। कांग्रेस विधायक प्राथमिकता को नज़र अंदाज़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यही वजह है उन्हें विधायक निधि से ही अपने विकास कार्यो को पूरा करवाना पड़ रहा है।

इस दौरान विक्रमादित्य सिंह के साथ ग्रामीण विधानसभा चुनाव क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल शर्मा,राजेश शर्मा,प्रदीप शर्मा,कपिल गुप्ता, राजेंद्र ठाकुर, दवेंद्र पवंर, ऋतु राज, मोना, हेतराम हरनोट, तेजराम शर्मा, रूपलाल, निर्मला वर्मा,प्रभा वर्मा, कविता कवंर, मीना कुमारी व अजय वर्मा के अतिरिक्त कई अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता व बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *