कुल्लू : 27 किलो चरस व 295 किलो गांजे के साथ 5 गिरफ्तार

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर दो युवक चिट्टे सहित गिरफ्तार

सुंदरनगर:  मण्डी जिले में पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर 29.68 ग्राम चिट्टे सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक एचआरटीसी की हरिद्वार-मनाली बस पर चंडीगढ़ से सुंदरनगर के लिए सवार हुए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपियों की शिनाख्त शुभम नायर (23) निवासी एस-2 36/3,बीबीएमबी कॉलोनी सुंदरनगर और हितेश ठाकुर (19) पुत्र शेर सिंह निवासी गांव कलौहड़ तहसील सुंदरनगर जिला मण्डी के तौर पर हुई है।

बुधवार को एसआईयू टीम हेड कांस्टेबल प्रदीप के नेतृत्व में कांस्टेबल रामजी दास, कांस्टेबल शंकर, कांस्टेबल पवन,कांस्टेबल विजय और चिराग ने नाकाबंदी की थी। इस दौरान चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर एचआरटीसी के केलांग डिपो की बस हरिद्वार से मनाली जा रही थी तो चेकिंग में सीट नंबर-25 और 26 पर बैठे दो युवकों के सामान से 29.68 ग्राम चिट्टा मिला। तीनों आरोपियों के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं एक अन्य मामले में सुंदरनगर थाना पुलिस के द्वारा चंडीगढ़ निवासी से भी पुंघ नाकाबंदी के दौरान 10.90 ग्राम चिट्टे के साथ एक आरोपी को पकड़ा है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला मंडी पुलिस की एसआईयू यूनिट ने पुंघ नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से 29.68 और सुंदरनगर थाना पुलिस ने एक अन्य युवक से 10.90 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामले दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *