बसों व निगम के संस्थानों को सैनेटाइज करने के लिए राज्य सरकार ने जारी किए HRTC को 5 करोड़ रुपये

हिमाचल से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू, 21 रूटों पर चलेंगी बसें

b-1हिमाचल: प्रदेश ने हिमाचल से दिल्ली के लिए 21 रूटों पर बस सेवा बहाल करने का निर्णय लिया है। परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ने आज यहां बताया कि हिमाचल पथ परिवहन निगम द्वारा आज से दिल्ली के लिए बस सेवा आरंभ कर दी गई है। उन्होंने बताया कि यह बस सेवा 21 रूटों पर आरंभ की गई है।

परिवहन मंत्री ने बताया कि हिमाचल पथ परिवहन निगम द्वारा जल्द ही वाॅल्वो बस सेवा का परिचालन भी आरंभ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बसों के परिचालन के दौरान कोरोना के दृष्टिगत सभी बचाव उपायों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि हिमाचल पथ परिवहन निगम द्वारा रोहड़ू-दिल्ली, मण्डी-दिल्ली, रामपुर-दिल्ली, रिकाॅंगपिओ-दिल्ली वाया चंडीगढ़, नालागढ़-दिल्ली, जोगिन्द्रनगर-गुरूग्राम, शिमला-दिल्ली, धर्मशाला-दिल्ली, हमीरपुर-धनेटा-दिल्ली, मनाली-दिल्ली, चम्बा-दिल्ली वाया पठानकोट-ऊना-चंडीगढ़-अंबाला, पालमपुर-दिल्ली वाया कांगड़ा, पठानकोट-दिल्ली वाया जसूर-तलवाड़ा-अम्ब-ऊना-चंडीगढ़, परवाणु-चंडीगढ़-मनाली-दिल्ली-परवाणु, मनाली-दिल्ली, सरकाघाट-दिल्ली, धानीपुखर-मरोटन-दिल्ली, हमीरपुर-अवाहदेवी-दिल्ली, शिमला-दिल्ली वाया सोलन-चंडीगढ़, नाहन-दिल्ली तथा केलांग-दिल्ली रूटों पर बस सेवा आरम्भ की गई हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *