ठियोग: जमीन विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या

बिलासपुर: नशे में बेटे ने की पिता की हत्या

बिलासपुर: प्रदेश के बिलासपुर जिले में 62 साल के व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। बेटे पर पिता की हत्या का आरोप लगा है। फिलहाल, आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के तहत शुक्रवार देर रात की यह घटना है। नई सारली गांव में बेटे ने अपने पिता के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। देर रात राजकुमार और उसके पिता 62 वर्षीय सुख राम के बीच किसी बात को लेकर झगडा हो गया। राजकुमार नशे की हालत में था और शराब का आदी बताया जाता है।

बताया जाता है कि लडाई-झगडे के दौरान राजकुमार ने अपने पिता सुखराम को जोर से धक्का दे दिया, जिससे सुखराम का सिर दीवार से टकरा गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सुबह आरोपित बेटा घर में बताए बगैर चुपचाप फरार हो गया। परिवार के लोगों ने जब उसके पिता को बिस्तर पर लहूलुहान हालत में देखा तो उसे जिंदा मानकर जिला अस्पताल में पहुंचाया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वारदात को लेकर सदर पुलिस स्टेशन को सुबह जानकारी दी गई जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा खुद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कत्ल के आरोपी बेटे कि मोबाइल लोकेशन लेकर उसे पुलिस ने धर दबोचा इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *