भाजपा ने जिला परिषद चुनावों में 8 जिलों में अपने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष बनाए : सुरेश कश्यप

कांगड़ा : ज्वालामुखी भाजपा मंडल भंग

  • कांगड़ा : प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अनुशासनहीनता के चलते ज्वालामुखी भाजपा मंडल को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया और मंडल के सभी नेताओं को भी पद से मुक्त कर दिया है। पिछले संगठन के कुछ नेताओं ने बयानबाजी की थी, जो कि अनुशासनहीनता के दायरे में आती है, जिसके कारण प्रदेश अध्यक्ष ने यह कार्रवाई की है। प्रदेश अध्यक्ष ने मंडल के सभी मोर्चे और प्रकोष्ठ को भी भंग कर दिया है। कार्रवाई में

  •  कुलदीप शर्मा, भाजपा उपाध्यक्ष जिला देहरा।

  •  जोगिन्द्र कौशल, भाजपा सचिव, जिला देहरा।

  • चमन लाल पुण्डीर, पूर्व मण्डल अध्यक्ष ज्वालामुखी एवं विशेष आमंत्रित सदस्य जिला

    देहरा।

    युवा मोर्चा:- नितिन ठाकुर, जिलाध्यक्ष देहरा।, राकेश ठाकुर, प्रदेश सह प्रवक्ता एवं प्रभारी भाजयुमो जिला देहरा।

    महिला मोर्चा:-

  • भावना शर्मा, जिला महामंत्री, देहरा।

    शहरी केन्द्र अध्यक्ष:-

  • रामस्वरूप शास्त्री (असंवैधानिक दायित्व)

    भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अनुशासन के लिए ही जानी जाती है और यहां पर कोई भी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कभी भी संगठन से उपर नहीं हो सकता। उन्होनें कहा कि सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहकर ही पार्टी के लिए कार्य करना होता है और जब कोई कार्यकर्ता, नेता या पार्टी का पदाधिकारी पार्टी की विचारधारा व अनुशासन को भंग करने की कोशिश करता है तो पार्टी उसके विरूद्ध पार्टी संविधान के अनुसार कड़ी कार्यवाही करती है।

    सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से ही पार्टी आगे बढ़ती है परन्तु अनुशासनहीनता के लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं है। उन्होनें कहा कि शीघ्र ही ज्वालामुखी के नए मण्डल तथा मोर्चे एवं प्रकोष्ठों का गठन किया जाएगा।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *