ऐतिहासिक रिज मैदान पर 31 अक्तूबर को राष्ट्रीय संकल्प दिवस एवं राष्ट्रीय एकता दिवस, डीसी शिमला आदित्य नेगी ने लिया तैयारियों का जायजा

ऐतिहासिक रिज मैदान पर 31 अक्तूबर को राष्ट्रीय संकल्प दिवस एवं राष्ट्रीय एकता दिवस, डीसी शिमला आदित्य नेगी ने लिया तैयारियों का जायजा

शिमला: ऐतिहासिक रिज मैदान पर 31 अक्तूबर को राष्ट्रीय संकल्प दिवस एवं राष्ट्रीय एकता दिवस के लिए की जा रही तैयारियों का उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पाजंलि अर्पित की जाएगी जबकि राष्ट्रीय एकता दिवस पर लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सरदार वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ-साथ परेड का भी आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर संकल्प दिवस व राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलवाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर जारी किए गए सभी मानकों की अनुपालना को सुनिश्चित करते हुए सभी प्रबंध व व्यवस्थाएं की जाएगी। उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए पुलिस, नगर निगम तथा सम्बद्ध विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला, अतिरिक्त उपायुक्त अपूर्व देवगन, सहायक आयुक्त डाॅ. पूनम, संयुक्त आयुक्त नगर निगम अजीत भारद्वाज, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीर ठाकुर, उपमण्डलाधिकारी शिमला शहरी मंजीत शर्मा तथा अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *