हेमराज बैरवा ने संभाला नये किन्नौर जिला उपायुक्त का कार्यभार

हेमराज बैरवा ने संभाला किन्नौर जिला के नये उपायुक्त का कार्यभार

  • बैरवा बोले: खूबसूरत जिला किन्नौर के उपायुक्त का जो दायित्व मुझे मिला है उस जिम्मेवारी को बाखूबी निभाने का करूँगा प्रयास

शिमला: 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी  ने आज किन्नौर जिला के उपायुक्त का कार्यभार संभाल लिया है। इससे पूर्व श्री बैरवा विशेष सचिव (एमपीपी एण्ड पावर व एनसीईएस) थे।

पदभार संभालने के उपरान्त पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि जिले का अध्यन्न करने के उपरान्त ही वे अपनी प्राथमिकताएं निर्धारित करेंगें। उन्होंने कहा कि सर्वप्रथम लोगों की समस्याओं का सबके साथ मिलकर समाधान करना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने कहा कि वंचितों की मदद करना व सरकार की नीतीयों व कार्यक्रमों को पात्र लोगों तक पहुंचाना भी उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। किन्नौर के युवा, जिला व प्रदेश स्तर पर कैसे नए आयाम स्थापित करें, इस और भी विशेष ध्यान दिया जाएगा, ताकि जिला का युवा अपना ही नहीं, बल्कि जिले का नाम भी प्रदेश व देश भर में रौशन कर सके।

उन्होंने कहा कि खूबसूरत जिला किन्नौर के उपायुक्त का जो दायित्व उन्हें मिला है उस जिम्मेवारी को बाखूबी निभाने का प्रयास करेंगें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *