मुम्बई में मण्डी की टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला

मुम्बई में मण्डी की टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला

मण्डी: मण्डी शहर के समखेतर की रहने वाली टी.वी. एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर मायानगरी मुम्बई में चाकू से जानलेवा हमला हुआ है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं और कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। परिजनों को इसकी सूचना मंगलवार सुबह ही मिली और दोपहर बाद वे मुम्बई रवाना हो गए हैं।

आरोपित ने मालवी के पेट में तीन बार चाकू से वार किया है। वह मालवी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। इंकार करने पर उसने मालवी पर जानलेवा हमला कर दिया। मालवी दो दिन पहले दुबई से शूटिंग कर वापस मुंबई लौटी थी। सोमवार रात साढ़े नौ बजे वह घर का जरूरी सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। चाकू से हमला करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। वहां साइकिल चला रहे प्रशांत नामक एक युवक ने पुलिस को सूचित किया और मालवी को उपचार के लिए अस्पताल ले गया। मालवी के स्वजनों को प्रशांत ने हमले की जानकारी दी। उसके पिता सुशील मल्होत्रा का भूतनाथ बाजार में कॉस्मेटिक का कारोबार है। भाई मयंक भी कारोबार देखता है। मां वंदना शिक्षिका हैं।

डीएवी स्कूल मण्डी से स्कूली शिक्षा के बाद चंडीगढ़ से बीसीए व मुंबई से एमसीए की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद कुछ समय तक एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल में काम किया। इसके बाद मॉडलिंग क्षेत्र में आई। मालवी प्रसिद्ध धारावाहिक उड़ान व दक्षिण की तीन फिल्मों में काम कर चुकी है। वारदात से ठीक 15 मिनट पहले मालवी ने अपनी मां वंदना मल्होत्रा से मोबाइल फोन पर बात की थी। मालवी का दिवाली पर घर आने का कार्यक्रम था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *