रोहित जमवाल ने संभाला बिलासपुर के नये डीसी का पदभार

रोहित जमवाल ने संभाला बिलासपुर के नये डीसी का पदभार

बिलासपुर: प्रदेश के बिलासपुर जिला में आज नए उपायुक्त रोहित जमवाल ने अपना कार्यभार आज संभाला। उपायुक्त बिलासपुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह अपने आपको गौरवशाली महसूस कर रहे हैं कि उन्हें इस ऐतिहासिक शहर में जिला बिलासपुर में कार्य करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर का जिक्र सातवीं शताब्दी में आता है जब इसे कहलुर रियासत के नाम से जाना जाता था।

डीसी बिलासपुर रोहित जमवाल ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य जिला बिलासपुर के विकास को लेकर रहेगा।  उनकी प्राथमिकता में बिलासपुर-भानुप्ली रेलवे लाइन, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, बिलासपुर एम्स हॉस्पिटल और फोरलेन का कार्य रहेगा इनका कार्य युद्ध स्तर पर चले समय पर पूर्ण हो इसको लेकर वह प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के द्वारा जो जनता के हित के लिए कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई है, उनका लाभ जिला बिलासपुर के लोगों को मिले यह भी उनकी प्राथमिकता रहेगी।

जिला उपायुक्त बिलासपुर ने कहा कि कोविड-19 महामारी का दौर चल रहा है। उन्होंने कहा कि इससे हमें डरना नहीं बल्कि इससे लड़ना है और हमें पूरी सतर्कता बरतते हुए इस महामारी को मिलकर दूर भगाना है। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *