चंबा: तीसा में सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

चंबा: तीसा में सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

चंबा : चंबा जिले के दुर्गम क्षेत्र तीसा में एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी। चंबा के तीसा मार्ग पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में बैठे 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार तीसा से चंबा आ रही थी। मरने वालों में एक मां और बेटा भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतकों ने घर से महज 2 किलोमीटर पहले कार में लिफ्ट ली थी। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

ग्रामीणों की माने तो पेशे से अध्यापक शम्मी लाल अपनी कार से घर से किसी काम को लेकर सुरंगानी गए हुए थे। काम होने के बाद दोपहर के समय वह तीसा की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान जब वह बड़ोह के समीप पहुंचे तो तीन लोगों सीतो, कमल व कमरदीन ने उनसे लिफ्ट मांगी। इसके बाद वह कार लेकर तीसा की ओर बढ़े। लेकिन कल्हेल के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी और उसमें आग लग गई। कार के खाई में गिरते ही जोरदार धमाका हुआ। जिसे सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर पहुंचे। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही कार सवार चारों लोगों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *