कोरोना संकट में बेहतरीन कार्यों पर डीसी संदीप सम्मानित

कोरोना संकट में बेहतरीन कार्यों पर डीसी संदीप सम्मानित

  • गुरु का लंगर सेवा समिति ने सराहा डीसी संदीप का कार्य

  • डीसी संदीप बोले: प्रयास रहा है कि किसी को दिक्कत न आए क्योंकि सबके लिए यह लॉकडाऊन व कोरोना अलग तरह की चुनौती थी

  • सामाजिक कार्यों में ऊना का योगदान अद्भुत : डीसी

ऊना: कोरोना संकट के दौरान लगातार हर मोर्चे पर जिला प्रशासन को सक्रिय रख बेहतरीन कार्य करने पर गुरु का लंगर सेवा समिति ट्रस्ट ने आज जिलाधीश ऊना संदीप कुमार को कोरोना योद्धा सम्मान के साथ सम्मानित किया। गुरु का लंगर सेवा समिति ट्रस्ट के अध्यक्ष अश्विनी जैतक, उपाध्यक्ष दिनेश गुप्ता, महासचिव राजीव भनोट व राजकुमार पठानिया ने जिलाधीश कार्यालय में स्मृति चिन्ह भेंट कर जिलाधीश को सम्मानित करते हुए कोरोना संकट के बीच बेहतरीन कार्य करने के लिए सराहा।

इस अवसर पर जिलाधीश ऊना संदीप कुमार ने कहा कि प्रशासनिक टीम का पूर्ण सहयोग रहा तथा प्रदेश सरकार के निर्देशों के अनुसार कार्य किया गया है। प्रयास रहा है कि किसी को दिक्कत न आए क्योंकि सबके लिए यह लॉकडाऊन व कोरोना अलग तरह की चुनौती थी। जिला ऊनावासियों ने कठिन समय में बहुत सहयोग किया है जिसके लिए आभार है। उन्होंने कहा कि जिला ऊना की खासियत यह है कि यहां सामाजिक कार्यों को करने का उत्साह है और चाहे संस्थाएं हों, व्यक्ति हों या धार्मिक स्थल हों, सभी ने जिस प्रकार प्रशासन का सहयोग किया और खुद भी लोगों की मदद की, उसके चलते बहुत बड़ी सेवा हम सब कर पाए हैं। डीसी ने कहा कि गुरु का लंगर समिति ने भोजन उपलब्ध करवाने का बेहतर काम किया है। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन व प्रशासनिक अनुभवों में जिला ऊना के सेवा कार्य अद्भुत यादगार रहेंगे।

गुरु का लंगर सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रशासनिक मजबूत पकड़ के चलते कोरोना के हर संकट का मुकाबला बेहतरीन रूप से किया गया। उन्होंने कहा कि डीसी ऊना संदीप कुमार ने जिस प्रकार से इस संकट में मानवता की सेवा कार्य किया है वह अपने आप में सबके लिए प्रेरणादायी है। दिन-रात एक करते हुए जरूरतमंदों की मदद का काम किया गया है। डी.सी. ऊना संदीप कुमार ने सामाजिक कार्यों में लगे लोगों व संस्थाओं को प्रोत्साहित किया, जिससे जिला में सामाजिक कार्यों में भी बड़ा परिवर्तन आया है। उन्होंने कहा कि जिलाधीश की प्रेरणा से अनेक लोग सेवा कार्यों में लगे, जिससे समाज की मदद हो पाई है। उन्होंने कहा कि गुरु का लंगर सेवा समिति ट्रस्ट को लगातार सेवा करने का अवसर जिला प्रशासन द्वारा प्रदान किया गया। इसके लिए भी हम सब जिलाधीश संदीप कुमार के आभारी हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *