प्रदेश में आज आये कोरोना के 38 नये मामले, 149 मरीज हुए स्वस्थ

हिमाचल: प्रदेश में आज कोरोना से नौ की मौत

हिमाचल: प्रदेश में आज कोरोना संक्रमित से नौ की मौत हो गई है। मण्डी के रामनगर के 89 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की रैपिड टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। वहीं कांगड़ा में 3 और कोरोना संक्रमितों ने की मौत हुई है। अंसोली  मटौर के कोरोना संक्रमित 77 वर्षीय, जयसिंहपुर के 68 वर्षीय  और पुराना कांगड़ा के 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है।

 वहीं आईजीएमसी शिमला में कोरोना पॉजिटिव दो महिलाओं की मौत हो गई है। इनमें से एक महिला शिमला की जबकि दूसरी महिला नाहन की रहने वाली थी। शिमला के नजदीक रझाणा की रहने वाली 42 वर्षीय महिला को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। लेकिन महिला की पहले ही मौत हो गई। महिला कोरोना पॉजिटिव थी। महिला का दाह संस्कार कनलोग स्थित श्मशानघाट में किया गया है।

उधर, दूसरी ओर नाहन की 61 साल की कोरोना पॉजिटिव महिला को बीते दिनों आईजीएमसी में उपचार के लिए लाया गया था। मृतक महिला को निमोनिया भी था। लेकिन इस बीच महिला को दिल का दौरा भी पड़ा और उसकी मौत हो गई।

सोलन जिले में 2 कोरोना संक्रमित पुरुष और एक महिला ने दम तोड़ा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एमएमयू अस्पताल कुमारहट्टी में इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हुई। सभी कोरोना पॉजिटिव थे और इनकी स्थिति नाजुक थी। मृतकों में एक नालागढ़, एक परवाणू और एक पच्छाद क्षेत्र का बताया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *