ग्राम रोजगार सेवक के 2 पदों के लिए आवेदन आमन्त्रित

ऊना: पंचायत समिति सोलन में ग्राम रोजगार सेवक के 2 पदों के लिए 9 अक्तूबर तक आवेदन आमन्त्रित किए गए हैं। यह जानकारी मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं खण्ड विकास अधिकारी सोलन ललित दुल्टा ने आज यहां दी। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी उनके कार्यालय में आवदेन पत्र को वांछित दस्तावेजों की छाया प्रति सहित 9 अक्तूबर, 2020 तक प्रस्तुत कर सकते हैं।

ललित दुल्टा ने कहा कि इन पदों के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता जमा दो तथा एक वर्ष का बेसिक कम्प्यूटर का कोर्स निर्धारित किया गया है। आवेदक के पास कार्यक्षेत्र से सम्बन्धित न्यूनतम एक वर्ष तथा अधिकतम 5 वर्ष का अनुभव प्रमाण पत्र होना अनिवार्य है। आवेदक को विकास खण्ड से सम्बन्धित होने का प्रामण पत्र प्रस्तुत करना होगा। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग से सम्बन्धित प्रमाण पत्र, बीपीएल का प्रमाण पत्र, अपंगता (40 प्रतिशत व इससे अधिक।) प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं खण्ड विकास अधिकाकारी कार्यालय से किसी भी कार्य दिवस पर प्रातः 10.00 बजे से सांय 05.00 बजे तक व्यक्तिगत तौर पर अथवा कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01792-223871 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *