विभागीय परीक्षा सम्बन्धी दिशा-निर्देश जारी

हिमाचल: प्रदेश विभागीय परीक्षा बोर्ड के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि प्रदेश सरकार के विभिन्न श्रेणियों के पात्र अधिकारियों/कर्मचारियों के लिए विभागीय परीक्षा 21 सितम्बर से 29 सितम्बर तक आयोजित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय प्रशासनिक सेवा/हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा, भारतीय वन सेवा/हिमाचल प्रदेश वन सेवा, तहसीलदार व नायब तहसीलदार, राज्य में कार्यरत अन्य समस्त राजपत्रित अधिकारी/पात्र अराजपत्रित अधिकारी (अधीक्षक ग्रेड-प्प् व वरिष्ठ सहायक) तथा आबकारी एवं कराधान विभाग के निरीक्षकों/हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के राजपत्रित अधिकारी/पात्र अराजपत्रित अधिकारी तथा हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड के अभियन्ताओं व हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के वरिष्ठ प्रबन्धकों/सहायक अभियन्ताओं के लिए निर्धारित डेटशीट के अनुसार परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि जो अभ्यार्थी परीक्षा में उपस्थित होना चाहते हैं वह परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा शुरू होने से आधा घंटा पहले पहुंचे तथा सामाजिक दूरी नियमों का पालन करें। परीक्षा केन्द्रों में व्यक्तिगत सफाई का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि यदि कोई अभ्यार्थी बीमार है तो वह इसकी सूचना केन्द्रीय अधीक्षक को दें और यदि किसी अभ्यार्थी को कोरोना संक्रमित घोषित किया गया है तो वह बोर्ड को इस बारे में कम से कम दो दिन पहले सूचित करें ताकि उनकी परीक्षा अलग से किसी क्वारंटीन सेंटर में करवाने की व्यवस्था की जा सके। सभी अभ्यार्थी अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप होना सुनिश्चित करें तथा भारत सरकार द्वारा कोरोना के बारे में जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *