प्रदेश में आज आये कोरोना के 357 मामले,  ठीक हुए 1459 मरीज

शिमला में आज आए 28 नये कोरोना पॉजिटिव मामले

हिमाचल : शिमला में आज 28 नये कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। पहला मामला IGMC की फ्लू ओपीडी से आया है जहां पर 28 वर्षीय डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं। दूसरा मामला भी IGMC की फ्लू ओपीडी से आया है यह लोअर बाजार शिमला का है जहां 31 वर्षीय युवक पॉजिटिव आया है। वहीं तीसरा मामला IMGC की यूआरआई ओपीडी से आया है जहां पर लोअर मेहली कुसुम्पटी की रहने वाली 22 वर्षीय युवती पॉजिटिव पाई गई है। चौथा मामला IGMC रेडियोथैरेपी से आया है जहां पर कांगड़ा की 57 वर्षीय महिला पॉजिटिव आई है। फ्लू ओपीडी से एक और शांखली क्षेत्र का रहने वाला 54 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव आया है।

आईजीएमसी के रेडियोथैरेपी से एक और 19 वर्षीय युवक मण्डी का पॉजिटिव आया है। सिरमौर का रहने वाला 15 वर्षीय बच्चा IGMC के रेडियोथैरेपी विभाग से पॉजिटिव आया है। IGMC के कार्डियोलॉजी से मिडल बाजार का रहने वाला 70 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव आया है। एजेंसी की फ्लू ओपीडी से शिमला के पवाबो क्षेत्र का रहने वाला 14 वर्षीय बच्चा पॉजिटिव आया है। पवाबो क्षेत्र से पहले भी कोरोना के मामले आए हैं। कुसुम्पटी क्षेत्र की रहने वाली 54 वर्षीय महिला आईजीएमसी के फ्लू ओपीडी से पॉजिटिव आई है। देवनगर कुसुम्पटी का रहने वाला 28 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव आया है। वही चंबा की रहने वाली एक 39 वर्षीय महिला भी शिमला के आईजीएमसी  में पॉजिटिव आई है। शिमला के मल्याणा क्षेत्र की 46 वर्षीय महिला भी पॉजिटिव आई है, शिमला के रोहड़ू क्षेत्र से दो मामले कोरोना संक्रमण के मामले आए हैं वहीं शिमला के मिलिट्री हॉस्पिटल से भी कोरोना संक्रमण के 2 मामले आए हैं। शिमला के विकासनगर क्षेत्र से भी 2 मामले आए हैं। न्यू शिमला से तीन कोरोना संक्रमण के मामले आए हैं। आज BCS व बालूगंज क्षेत्र से एक-एक मामला आया है। शिमला के वसंत विहार से भी एक मामला पॉजिटिव आया है। वहीं घुमारवीं क्षेत्र का शिमला में एक मामला पॉजिटिव आया है। शिमला के संजौली क्षेत्र से कोरोना संक्रमण का एक मामला आया है।

वहीं शिमला में सुबह कोरोना संक्रमण के पांच अन्य मामले आए हैं। जिनमें से एक आईजीएमसी में एक डॉ. कोरोना संक्रमित पाया गया तो दूसरा मामला आईजीएमसी के कार्डियोलॉजी विभाग का है तथा अन्य 3 मामले कैंसर अस्पताल के हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *