Himachal Coronavirus Update: प्रदेश में आज कोरोना के आये 3842 मामले, 1480 मरीज हुए ठीक

प्रदेश में आज कोरोना से चार लोगों की मौत

हिमाचल: प्रदेश में (रविवार)  को कोरोना से चार लोगों की मौत हुई है। शिमला के IGMC में सोलन की महिला की कोरोना से मौत हो गई।  वहीं सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के ज्वालापुर में 36 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हुई है। जानकारी अनुसार युवक की पीजीआई ले जाते वक्त रास्ते में मौत हुई। बीएमओ राजपुर अजय देओल ने बताया कि युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज से चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद हुए टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। मृतक का पांवटा साहिब में स्वास्थ्य टीम की देखरेख में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 
वहीं कांगड़ा जिले में उपमंडल जवाली के पलोढा गांव की 62 वर्षीय महिला की रविवार को टांडा अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। महिला टांडा अस्पताल में भर्ती थी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत और बुखार था। रविवार सुबह महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने पुष्टि की है।

ऊना जिले के संतोषगढ़ में व्यक्ति की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

सोलन जिले के बद्दी के साईं वार्ड से जिला परिषद की पूर्व सदस्य की चंडीगढ़ में कोरोना से मौत हो गई। अंतिम संस्कार चंडीगढ़ में किया जाएगा। महिला लंबे समय से पीजीआई में दाखिल थी। मृतका का कोविड टेस्ट चंडीगढ़ में ही हुआ था। 

प्रदेश में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 75 हो गई है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *