भारतीय जनता युवा मोर्चा ने उपायुक्त कार्यालय शिमला के निकट किया धरना-प्रदर्शन

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने उपायुक्त कार्यालय शिमला के निकट किया धरना-प्रदर्शन

शिमला : भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश ने आज भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुनील ठाकुर के नेतृत्व में उपायुक्त कार्यालय शिमला के निकट प्रदेश के भ्रष्ट एवं घूसखोर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से इस्तीफे की मांग कर धरना-प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन में भाजयुमो राष्ट्रीय सदस्य एवं पंजाब प्रान्त के प्रभारी नरेन्द्र अत्री भी विशेषरूप से उपस्थित रहे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुनील ठाकुर ने घरने में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले ढाई वर्षों से प्रदेश में कांग्रेस की भ्रष्ट वीरभद्र सरकार चल रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री घूसखोरी में लिप्त पाए गए हैं तथा दिन प्रतिदिन भ्रष्टाचार की सीमाएं लांघ रहे हैं। उनका भ्रष्ट तथा घूसखोरी में नाम आने से हिमाचल प्रदेश का नाम शर्मसार हुआ है और उन्हें तुरन्त अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए। यदि वीरभद्र सिंह अपने पद से तुरन्त इस्तीफा नहीं देते तो भाजयुमो पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचारी तथा घूसखोर मुख्यमंत्री के खिलाफ आन्दोलन करेगा।

भाजयुमो अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में आम जनता मुख्यमंत्री से जवाब चाहती है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या विकासात्मक कार्य किए उनका भी जवाब आम जनता चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार भू-माफिया, ड्रग माफिया, वन माफिया तथा अपहरण जैसी वारदातें हो रही है उससे आम जनता में आक्रोश तथा गुस्सा है तथा उसे दूर करने के लिए प्रदेश सरकार नाकाम रही है।

धरने में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजयुमो राष्ट्रीय सदस्य एवं पंजाब प्रान्त प्रभारी नरेन्द्र अत्री ने कहा कि आए दिन कांग्रेस के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पे भ्रष्टाचार करते जा रहे हैं तथा इनके कई मंत्रियों के भ्रष्टाचार तथा सी0डी0 आए दिन प्रदेश में लोकप्रिय हो रहे हैं उससे आम जनता आहत है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में लूटपाट, गोलीकाण्ड, नशा, अपहरण बढ़ रहा है जिसे भाजयुमो सहन नहीं करेगा और आने वाले समय में भाजयुमो उग्र आन्दोलन करेगा। उन्होंने कहा कि भाजयुमो तुरन्त मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग करता है तथा इसके लिए सी0बी0आई0 की निष्पक्ष जांच चाहता हैं

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *