कांगड़ा : सभी कर्मचारियों-अधिकारियों के होंगे कोविड टेस्ट, कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लेने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

जिला शिमला में आज आये कोरोना के 17 नए मामले

शिमला: जिला शिमला में आज कोरोना के 17 नए मामले आए हैं। इसमें IGMC के पुराने भवन स्थित प्रिंसिपल कार्यालय में तैनात 1 चौकीदार भी पॉजिटिव पाया गया है। चौकीदार की रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आई। प्रारंभिक जांच में पता चला कि पॉजिटिव व्यक्ति की किसी भी तरह की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। कर्मचारियों ने कॉलेज प्रबंधन से मांग की है कि इस व्यक्ति के संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जाएं।

 इसके अलावा पैथोलॉजी विभाग में कार्यरत 1 डॉक्टर भी पॉजिटिव आई है। यह डॉक्टर पूर्व में पॉजिटिव आए विभागाध्यक्ष की पत्नी हैं। मरीज के संपर्क में आने से 1 नर्स भी पॉजिटिव निकली है। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मेडिसिन वार्ड में ड्यूटी देने वाले बाकी स्टाफ के सैंपल भी लिए हैं। केएनएच में भी डॉक्टर पॉजिटिव निकली है।  इसके अलावा न्यू शिमला थाने का एएसआई और जिला अदालत के 4 कर्मचारी भी पॉजिटिव निकले हैं। फ्लू ओपीडी में लिए सैंपलों में से 4 पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएमओ डॉ. सुरेखा चोपड़ा ने बताया कि 5 शिमला से और 1 मामला रोहड़ू से पॉजिटिव आया है। 
 
न्यू शिमला थाने में 1 एएसआई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लोगों की सुरक्षा के मद्देजनर थाने को लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया है। इसके अलावा थाना प्रभारी समेत करीब एक दर्जन पुलिस कर्मियों को होम आईसोलेट कर दिया है। थाने में सैनिटाइज भी किया गया है। 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *