Himachal Coronavirus Update: प्रदेश में आज कोरोना के आये 3842 मामले, 1480 मरीज हुए ठीक

हिमाचल: प्रदेश में आज कोरोना से हारी 5 जिंदगियां

हिमाचल: प्रदेश में आज पांच और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। शनिवार को हमीरपुर की कोरोना पॉजिटिव 78 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। बुजुर्ग महिला को भोटा अस्पताल से नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था जहां उनकी मौत हो गई।

सोलन में भी कोरोना से एक मौत हुई है।

ऊना जिला के अंब का 75 वर्षीय बुजुर्ग मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमित का गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जा चुका है।

वहीं अंब क्षेत्र के ही एक अन्य 64 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की शनिवार सुबह तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। मृतक का 31 अगस्त को कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट दो सितंबर को आई थी। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह कोरोना संक्रमित बेटे के संपर्क में आया था।

वहीं कांगड़ा जिले के नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थुरल के 82 वर्षीय बुजुर्ग को चार सितंबर को उल्टी दस्त की शिकायत के बाद स्वास्थ्य केंद्र से नागरिक अस्पताल पालमपुर रेफर किया गया था जहां उसकी मौत हो गई। मृतक का कोविड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। नागरिक चिकित्सालय पालमपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विनय महाजन ने इसकी पुष्टि की है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *