हिमाचल: कोयले की अंगीठी की गैस लगने से दो की मौत

हिमाचल: प्रदेश में कोरोना से आज दो और की मौत

हिमाचल: प्रदेश में कोरोना के जहाँ मामले बढ़ रहे हैं वहीं कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गयी है। प्रदेश के जिला ऊना में जहाँ आज एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गयी। वहीं कांगड़ा में नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में उपचाराधीन एक और वृद्ध की मौत हुई है।

बता दें उपमंडल अंब का रहने वाले 64 वर्षीय व्यक्ति की 31 अगस्त को फ्लू के लक्षण के चलते कोविड सैंपल लिया गया था। 2 सितंबर को आई रिपोर्ट में व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव आया गया। जिसे उपचार के लिए कोविड केयर अस्पताल हरोली में शिफ्ट कर दिया गया। दो दिन उपचार के बाद शनिवार सुबह करीब सवा 4 बजे व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का अब कोविड-19 नियमों के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीं कांगड़ा में नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में उपचाराधीन एक वृद्ध की मौत हो गई। उक्त व्यक्ति की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जानकारी के मुताबिक 82 वर्षीय यह व्यक्ति थुरल के कौना का रहने वाला था तथा 4 सितंबर को उसे उल्टी दस्त आदि की शिकायत के बाद थुरल स्वास्थ्य केंद्र से नागरिक चिकित्सालय पालमपुर रेफर किया गया था। देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। जांच रिपोर्ट में मृतक का कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। नागरिक चिकित्सालय पालमपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विनय महाजन ने इसकी पुष्टि की है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *