चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

किन्नौर: कार खाई में गिरी, चार युवकों की मौत, तीन गंभीर

हिमाचल:  जिला किन्नौर के सांगला छितुकुल संपर्क सड़क मार्ग पर खरोगला नामक स्थान पर एक बलेरो गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 युवकों की मौत व 3 युवकों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस दर्दनाक हादसे में मौत का शिकार व घायल हुए युवक एक ही गांव सांगला के हैं।  घटना हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के सांगला इलाके में हुई।

जानकारी अनुसार शुक्रवार देर रात खरोगला में एक बोलेरो कार  बेकाबू होकर खाई में गिर गई। हादसे में तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिनका पहले सांगला सीएचसी में प्राथमिक उपचार हुआ, फिर एमजीएमसी रामपुर खनेरी अस्पताल रेफर किया गया है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों में अंशुमन पुत्र नंद किशोर (20), ओमकृष्ण पुत्र इंद्र दिवन (19), सिकंदर पुत्र बलराज सिंह (20), निवासी सांगला गांव, आदेश पुत्र देव चंद्र (20) गांव बोनिग्सरिंग शामिल हैं। वहीं, पारस पुत्र ओंकार सिंह (20), अंकित पुत्र सुरेंदर चौहान (19), निकेश पुत्र संजय उम्र (19) घायल हैं। एसपी किन्नौर एसआर राणा ने हादसे की पुष्टि की है।  हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर हैैै।  पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *