कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो.धूमल की शिलान्यास पट्टिकाओं को बदला था : भाजपा  अध्यक्ष

कांग्रेस ने हमेशा झूठे वादे किए, लेकिन बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए काम किए : सुरेश कश्यप

शिमला: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री को मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।  उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता जानती है कि कौन झूठा है, कांग्रेस पार्टी ने पिछले 60 वर्षों से देश को धोखा दिया और केवल आम जनता को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया।
राष्ट्रीय स्तर पर या राज्य स्तर पर कांग्रेस के नेता झूठ का एक गट्ठा हैं।  दशकों तक कांग्रेस ने समाज के सभी वर्गों से वादा किया कि वे राष्ट्र में समृद्ध होंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।  जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई है, समाज के सभी वर्ग समृद्ध हुए हैं।
भारत सरकार ने हर स्तर पर समय-समय पर समाज के सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा की है।  ये योजनाएँ केन्द्रीय, राज्य विशेष या केंद्र और राज्यों के बीच एक संयुक्त सहयोग हो सकती हैं।
भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी, कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान घोटालों के बाद घोटाले की अनुमति दी जिसके परिणामस्वरूप पिछले 70 वर्षों में 48,20,69,00,00,000 रुपये की चौंका देने वाली क्षति हुई है।  पार्टी, अपने सहयोगियों के साथ, 2 जी, बोफोर्स, अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर, महाराष्ट्र सिंचाई, राष्ट्रमंडल खेल, कोयला घोटाले और कई अन्य घोटालों के एक के बाद एक कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगते रहे ।
कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं पर कई करोड़ों के भ्रष्टाचार के कई मामलों में करोड़ों रुपये का घोटाला करने का आरोप है।  अगर कथित घोटालों में कांग्रेस की बड़ी तोपो को शामिल किया गया है, तो यह राशि 1948 के बाद से 4.82 लाख करोड़ रुपये से अधिक है।
कांग्रेस पार्टी जिसे भ्रष्टाचार की जननी के रूप में जाना जाता है, जो पार्टी अपने दुराचरण के लिए जानी जाती है, उसे किसी भी राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *