शिमला में आए 25 नये कोरोना पॉजिटिव मामले

सिरमौर में कोरोना का बड़ा विस्फोट, ऊर्जा मंत्री की पत्नी एवं फूड एंड सिविल सप्लाई के उपाध्यक्ष एवं उनका परिवार  कोरोना पॉजिटिव

डॉ. प्रखर गुप्ता/सिरमौर: जिला सिरमौर में एक बार फिर कोरोनावायरस का प्रकोप देखने को मिला है, इस बार जिला सिरमौर में हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की पत्नी एवं फूड एंड सिविल सप्लाई के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर और उनके परिवार सहित 13 नए मामले सामने आए हैं।

ज्ञात हो बीते कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी एवं उनके पीएसओ सहित दो बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिस कारण अब ऊर्जा मंत्री पर भी सवाल उठ रहे हैं कि जब कोरोना महामारी के दौरान सभी राजनीतिक एवं धार्मिक आयोजनों पर रोक है तो कोरोना महामारी के दौरान ऊर्जा मंत्री का इतना बड़ा स्वागत क्यों किया गया, आखिर कैसे प्रशासन की नाक के नीचे क्यों रेस्ट हाउस पांवटा में इतने लोगों को मंत्री जी का सम्मान करने हेतु एकत्रित होने दिया गया। क्या यह प्रशासन कि बड़ी लापरवाही नहीं है जिससे सिरमौर की जनता काफी परेशान हो रही है। वहीं कांग्रेस व्यापार मंडल अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता अनिंदर सिंह नॉटी ने भी ऊर्जा मंत्री पर सवाल उठाया है कि पिछले 4 महीने से जो हिमाचल प्रदेश के लोगों ने लॉकडाउन का पालन करके इस कोरोना महामारी को रोकने का प्रयास किया था, उस पर पानी फेरने का आरोप लगाया है।

अब देखना यह है कि ऊर्जा मंत्री का स्वागत कहीं लोगों की जान पर भारी ना पड़ जाए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *