चंबा: बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

चंबा: बिजली गिरने से पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

चंबा : चंबा जिले की पल्यूर पंचायत के न्योला गांव में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की बिजली गिरने से मौत हो गई। एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह के अनुसार बुधवार को जरमो (48), उसका पुत्र पवन (27) और अशोक (25) जंगल से लकड़ियाँ लाने गए थे। इसी बीच शाम करीब छह बजे बिजली गिरने से तीनों की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अशोक कुमार पुत्र देशो निवासी न्योला अपने गांव के ही दो लोगों के साथ गांव से कुछ दूरी पर स्थित गणेरु धार में लकड़ियां लेने गए थे।
अशोक ने अपने घर पर बताया कि वह जल्दी ही लकड़ी लेकर घर पहुंच जाएगा। इसके बाद तीनों जंगल की ओर निकल पड़े। शाम के समय अचानक मौसम के खराब होने पर मूसलाधार बारिश होने लगी। इसी बीच बिजली गिरने से तीनों गंभीर रूप से झुलस गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के अन्य लोगों ने इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी। इसके बाद मृतकों के परिजन मौके की ओर भागे।
साथ ही प्रशासन को भी मामले की जानकारी दी गई।ग्राम पंचायत पलयुर के प्रधान हसनदीन ने बताया कि बिजली गिरने से गांव के तीन लोगों की मौत हो गई है। एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *