प्रदेश में आज 82 नये कोरोना पॉजिटिव मामले, 48 मरीज हुए स्वस्थ

प्रदेश में आज 29 नये कोरोना पॉजिटिव मामले तो वहीं 11 मरीज हुए स्वस्थ

26हिमाचल: प्रदेश में मंगलवार शाम तक आज 29 नये कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। जिनमें शिमला में 2, बिलासपुर में 14, चंबा में 2, कुल्लू में 2, मण्डी में 7, और सिरमौर में 2 मामले आये हैं।6

शिमला में कोरोना पॉजिटिव के 2 मामले जुब्बल के हैं। झाल्टा गांव में दो व्यक्ति (पति-पत्नी) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों 3 तारीख को चंडीगढ़ से आए हैं और ये दोनों होम क्वॉरेंटाइन में हैं।

बिलासपुर में एम्स कोठीपुरा के निर्माण कार्य के लिए बाहरी राज्यों से आए 14 मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रशासन ने सभी को संस्थागत क्वारंटीन किया था।

चंबा में 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लाहल में 34 वर्षीय व्यक्ति और बौर छतराड़ी में 13 वर्षीय किशोर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में इलाज करवा चुका एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद अस्पताल के डायलिसिस सेंटर को सील कर दिया गया है। सेंटर में तैनात स्टाफ को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

कुल्लू में 32 वर्षीय व्यक्ति और 30 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सिरमौर में कोरोना संक्रमण एक मामला कालाअंब जबकि दूसरा नाहन शहर के पुरबिया मोहल्ले का है।

वहीं आज 11 मरीज स्वस्थ हुए  चंबा से 3, शिमला से 2, सिरमौर 3 और सोलन से 3 हैं।

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2847 पहुंच गया है जबकि सक्रिय मामले 1138 हैं। अब तक 1669 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 12 की मौत हुई है और 26 राज्य के बाहर चले गए हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *