शिमला में आज आये 63 कोरोना संक्रमित मामले

शिमला: मशोबरा कोविड केयर सेंटर से भागा कोरोना मरीज…देखें वीडियो क्या बोले एएसपी (ASP) शिमला परवीर ठाकुर

  • कश्मीर में मिली लोकेशन…

शिमला:  राजधानी शिमला के मशोबरा  कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया, जिससे प्रशासनिक महकमे व आम लोगों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ़्त में लेने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की टीमें उसकी खोजबीन में जुटी हैं। लोगों में इस बात का ख़ौफ़ है कि भागा आरोपी कितने लोगो के सम्पर्क में आया होगा। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फरार कोरोना मरीज कोविड केयर सेंटर(Covid Care Centre) के कमरा (नंबर 107) में दाखिल था। वह जम्मु-कश्मीर(J&K) का रहने वाला है और सेब का लदानी है। सेब सीजन के लिए वह शिमला आया था। यहां आने पर 17 जुलाई को उसका कोविड टेस्ट लिया गया, जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव पाई गई। तब से उसका मशोबरा कोविड केयर सेंटर में उपचार चल रहा था।

एएसपी (ASP) शिमला परवीर ठाकुर ने कहा कि यह व्यक्ति 2अगस्त की रात को खाना खाने के बाद लगभग 10.45 पर शिमला से रफूचक्कर हो गया।उन्होंने कहा कि वह कैसे और क्यों भाग इसकी जांच की जा रही है।परवीर ठाकुर ने कहा कि इस व्यक्ति की काल डिटेल्स देखी जा रही है व सोमवार सुबह 7.30बजे से इसका फोन स्विच ऑफ है।इस व्यक्ति की फ़ोन लोकेशन जम्मू आयी है तथा जम्मू पुलिस से इस बाबत बात की गई है । आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उसके खिलाफ ढली थाने में आईपीसी की धाराओं (188, 269 व 270) में केस दर्ज किया गया है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *