शिमला में आज आये 28 नये कोरोना मामले

हिमाचल: प्रदेश में 70 नए मामले, मण्डी में 30 और सोलन में 25 पॉजिटिव

हिमाचल: प्रदेश में सोमवार शाम तक 70 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। मण्डी में जहां 30 मामले आए हैं, वहीं सोलन में भी 25 मामले एक साथ सामने आए हैं। हिमाचल में आज मंडी से 30, कांगड़ा से 6, चंबा से 4, सिरमौर से 3 व हमीरपुर से 2 व सोलन से 25 मामले आए हैं।

मण्डी जिला में कोरोना पॉजिटिव पाए गए मीट विक्रेता से संपर्क वाले 23 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं मण्डी में आज एक साथ 30 पॉजिटिव मामले आये हैं। सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले सराज क्षेत्र के खुनागी गांव से हैं। इस गांव के 23 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी लोग बगस्याड़ के मीट विक्रेता के संपर्क में आए थे जो हाल ही में पॉजिटिव पाया गया था। इस मीट विक्रेता के घर भी खुनागी गांव में ही हैं। बगस्याड में जहां पर यह व्यक्ति दुकान करता है वहां का भी एक दुकानदार पॉजिटिव निकला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जब संक्रमित व्यक्ति खुनागी गांव गया तो उस वक्त लोगों के संपर्क में आया और वहीं से संक्रमण फैला। वहीं 4 मामले मण्डी शहर के पैलेस कॉलोनी वॉर्ड से आए हैं, जबकि 2 कर्मचारी इंडस्ट्री ऑफिस के और 1 मामला सुंदरनगर का है। डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने 30 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की है।

वहीं दूसरी ओर सोलन में 25 कोरोना कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ से 22 और सोलन से 3 मामले हैं। चंबा में मसरूंद, घटासनी और चुवाड़ी से कोरोना संक्रमितों के 4 मामले आए हैं। इनकी ट्रेवल हिस्ट्री गुवाहटी, दुबई, कोलकाता और बिहार की है।

बिलासपुर जिले की बैरी रजादियां पंचायत में महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है। उक्त महिला एक अगस्त को नालागढ़ से पति के साथ घर पहुंची थी। स्वास्थ्य विभाग ने महिला को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। सोलन के कंडाघाट में कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आन के बाद पूरे बाजार को बंद कर दिया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *