पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुरुवाला थाना हुआ सील

नाहन शहर मंगलवार सुबह तक सील

डॉ. प्रखर गुप्ता/सिरमौर: नाहन शहर के गोविन्दगढ़ मौहल्ला में बीते कल 10 कोरोना पाॅजीटीव मामले आने के बाद जिला प्रशासन सिरमौर ने शहर में गहन सैंपलिग करने तथा सामुदायिक संक्रमण की सम्भावना को रोकने के लिए नाहन शहर को तुरंत प्रभाव से मंगलवार प्रातः 7 बजे तक पूर्णतः बंद करने का निर्णय लिया है।
इस बारे में जानकारी देते हुए जिला दण्डाधिकारी सिरमौर डाॅ0आर0के0परूथी ने बताया कि इस बंद के दौरान नाहन शहर के सभी वाणिज्यिक संस्थान बंद रहेंगे। इसके अतिरिक्त मरीजों की सुविधा के दृृष्टिगत डाॅ. वाई. एस. परमार मेडिकल काॅलेज नाहन के समीप दवाईयों की दुकाने खुली रहेंगी। इस दौरान आपातकालीन(मेडिकल एमरजेन्सी) स्थिति को छोड़कर लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा।

उन्होंने बताया कि नाहन शहर के माजरी चौक-गोविन्दगढ़-दिल्ली गेट मार्ग भी तत्काल प्रभाव से आगामी मंगलवार प्रातः 7 बजे तक पूर्णतः बंद रहेगा तथा जो भी आवाजाही होगी वह यशवन्त चौक-कच्चा टैंक वाले मार्ग से होगी। इन आदेशो की अवेहलना करने वाले व्यक्ति के विरूद्व सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19  −    =  16

http://flymzansi.co.za/wp/upskirt-hotties/mstress-rubs-slaves-cock-on-her-strapon-porn-fucking-real-brazilian-girl-she-young/