प्रदेश में आज आये 40 कोरोना पॉजिटिव, वहीं 40 मरीज हुए स्वस्थ

हिमाचल: प्रदेश में आज 11 नये कोरोना पॉजिटिव मामले, बिलासपुर में पाए गए 7 संक्रमित

1cहिमाचल: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों मामलों में लगातार बढोत्तरी हो रही है। प्रदेश में आज (बुधवार) 2cको कोरोना पॉजिटिव के 11 नये मामले आए हैं जबकि 3 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इनमें बिलासपुर जिले में 7, चंबा में 2,  कुल्लू में 1, सिरमौर में 1, और मामले आये हैं।

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1323 पहुंच गया है जबकि सक्रिय मामले 350 हैं। अब तक 949 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 9 की मौत हुई है और 13 राज्य के बाहर चले गए हैं।

 बिलासपुर में संक्रमित पाए गए 7 लोग  बिहार से लौटे बंदला हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज में होम क्वारंटीन थे।

वहीं नाहन में 23 साल की गर्भवती महिला कोरोना पाजिटिव पाई गई है। महिला को त्रिलोकपुर कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। संक्रमित महिला के प्राथमिक संपर्कों के बारे में पता लगाया जा रहा है। महिला के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। महिला गोविंदगढ़ मोहल्ला की रहने वाली है। बीएमओ मोनिषा अग्रवाल ने पुष्टि की है।

 चंबा जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। नोएडा से आयी सलूणी क्षेत्र की 29 वर्षीय युवती और पांच साल की बच्ची कोरोना संक्रमित पाई गयीं हैं। 

कुल्लू जिले में 31 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उक्त संक्रमित चार जुलाई को सूडान से दिल्ली आया था और दिल्ली से घर पहुंचा था। यह होम क्वारंटीन में रह रहा था। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. सत्यव्रत वैद्य ने पुष्टि की है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *