प्रदेश में आज 37 नये कोरोना पॉजिटिव, वहीं 52 मरीज हुए स्वस्थ

Update on Covid-19 in Himachal: प्रदेश में आज 4 नए कोरोना मामले, 10 लोग हुए स्वस्थ

1शिमला: प्रदेश में आज यानि सोमवार शाम तक 4 नए कोरोना मामले आए हैं जबकि आज 10 2लोग स्वस्थ हुए हैं। वहीं आज कांगड़ा में 3,  मण्डी में 1 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि हमीरपुर में 7, ऊना में 2 कांगड़ा में 1 मरीज स्वस्थ हुए हैं। 

जिला कांगड़ा में पिता-पुत्र समेत तीन कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। बाहरी राज्यों से कांगड़ा आने के बाद तीनों को आलमपुर में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था। इसमें 53 वर्षीय पिता व उसका 21 वर्षीय बेटा कोरोना संक्रमित पाया गया है। ये दोनों नौ जुलाई को नोएडा से कांगड़ा आए थे। वहीं, एक 32 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह 6 जुलाई को दिल्ली से लौटा था। सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तीनों को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ भर्ती किया गया है। डीसी कांगड़ा ने मामले की पुष्टि की है। अब जिला कांगड़ा में कोरोना के कुल 312 मामले हो चुके हैं। इसमें से 261 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है और 48 सक्रिय केस हैं। वहीं, दो की मौत हो गई है और एक का जिला के बाहर उपचार चल रहा है। 

आज मण्डी जिले के जोगिंद्रनगर में भी एक पॉजिटिव केस आया है। 3 जुलाई को दिल्ली से लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमित दिल्ली में ड्राइवर है। इसे भाटा में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1217 पहुंच गया है जबकि सक्रिय मामले 267 हैं। अब तक 926 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 9 की मौत हुई है और 13 राज्य के बाहर चले गए हैं।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *