प्रदेश में आज 29 नये कोरोना पॉजिटिव मामले तो वहीं 11 मरीज हुए स्वस्थ

प्रदेश में आज 31 नए कोरोना मामले, 21 लोग हुए स्वस्थ

  • शिमला के रामपुर सराहन में आईटीबीपी के 4 जवान तो सोलन में 10 कोरोना पॉजिटिव

Microsoft Word - MEDIA BULLETIN _1_शिमला: प्रदेश में आज 31  नए कोरोना मामले आए हैं जबकि 21 लोग स्वस्थ हुए हैं। सोलन में 10, कांगड़ा में कोरोना केMicrosoft Word - MEDIA BULLETIN _1_ 6 जबकि शिमला के रामपुर सराहन में आईटीबीपी के 4 जवान, सिरमौर में 4, ऊना में 3, चंबा में 2 और मंडी-बिलासपुर में 1-1 मरीज शामिल है।cc76866f-311e-474e-9185-4832fe5a64a7

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1213 पहुंच गया है जबकि सक्रिय मामले 273 हैं। अब तक 916 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 9 की मौत हुई है और 13 राज्य के बाहर चले गए हैं।

सोलन: जिला सोलन में कोरोना  मामलों का आना निरंतर जारी है। आज सोलन में एक साथ दस मामले सामने आए हैं। यह मामले सोलन के बीबीएन क्षेत्र में आए हैं। बाहरी राज्यों से उद्योग में काम करने पहुंचे कामगार पॉजिटिव पाए गए हैं। यह कामगार हाल ही में देश के अलग-अलग हिस्सों से यहां पहुंचे थे। सोलन में अब एक्टिव मामले 85 हो गए हैं। 

सिरमौर: पांवटा साहिब में एक गर्भवती महिला सहित 3 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले आये सामने

पांवटा साहिब(डॉ प्रखर गुप्ता)- पांवटा साहिब में आज कोरोना पॉजिटिव के 3 नए मामले सामने आए है, जिनमें एक दंपति व एक मजदूर शामिल है।

सूत्रों के मुताबिक पॉजिटिव पाए गए दंपति, जिनमें महिला गर्भवती है, निजी गाड़ी के माध्यम से श्रीनगर के कुलगाम से पांवटा आए थे। वहीं पॉजिटिव पाया गया मजदूर हरियाणा के सोनीपत से बाइक से यहां पहुंचा था। मामले की पुष्टि करते हुए बीएमओ राजपुर डॉ अजय देओल ने बताया कि जो मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वह अपनी बाइक से हरियाणा के सोनीपत से पांवटा साहिब आया था उसे इंस्टिट्यूशन क्वारांटाइन किया गया था, जबकि जो दंपत्ति महिला पुरुष पॉजिटिव आए हैं बे श्रीनगर के कुलगाम से यहाँ अपनी निजी गाड़ी से आये थे महिला के गर्भवती होने के कारण इन्हें होम क्वारांटाइन किया गया था । उन्होंने कहा यह तीनों असिंप्टोमेटिक है इनमे कोई भी लक्षण दिखाई नही दे रहे है ! इन तीनों को त्रिलोकपुर स्थित कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *