इंदु गोस्वामी प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर छिड़े विवाद पर बोलीं...

इंदु गोस्वामी प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर छिड़े विवाद पर बोलीं…

शिमला: भारतीय जनता पार्टी की राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि हिंदी दैनिक समाचार पत्र में में छपी खबर जिसमें लिखा गया की “संगठन मंत्री राणा बताएंगे किसने उछाला मेरा नाम।”, जो सरासर गलत है है और तथ्यों से परे है।

उन्होंने कहा कि संगठन मंत्री हमारे आदरणीय होते है और भाजपा का सभी नेतृत्व एक है और किसी भी प्रकार का विवाद या बवाल भाजपा के भीतर नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री की अहम भूमिका होती है और समस्त संगठन उनके नेतृत्व में कार्य करता है। भाजपा धरातल पर काम करने वाली पार्टी है और भाजपा के संगठन का कार्य पूरे प्रदेश से लेकर पन्ना प्रमुखों तक खड़ा करने में संगठन मंत्री की अहम भूमिका रही है , उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का संगठन पूरे देश भर में अपने कार्य के लिए जाना जाता है और एक मजबूत ढांचे के लिए माना जाता है जिसको खड़ा करने में संगठन मंत्री की बहुत बड़ी भूमिका रही है उन्हीने कहा कि संगठन मंत्री और मेरे राजीतिक एवं परिवारक मधुर संबंध है और विवाद का कोई सवाल ही पैदा नही होता ।

उन्होंने कहा आज प्रकाशित खबर बिकुल गलत है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कोई बातचीत हिंदी दैनिक समाचार पत्र के संवाददाता से नहीं हुई है जो कि प्रकाशित की गई है उन्होंने कहा एक दिन पूर्व कि हिंदी दैनिक समाचार पत्र ने मुझसे बातचीत में पूछा था कि आपका नाम सोशल मीडिया पर चर्चित है और अध्यक्ष पद के लिए सामने आया है तो उसका जवाब देते हुए इंदु मैने कहा कि यह संगठन से पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से इस खबर को समाचार पत्र में पेश किया गया है वह गलत है उन्होंने कहीं भी इस प्रकार की बातचीत नहीं की है ।

उन्होंने बताया की जब पत्रकार ने पूछा कि आप स्वयं अध्यक्ष बनने के लिए तैयार है या केंद्र से कोई बातचीत हुई है तो उन्होंने पत्रकार को बताया कि यह संगठन का विषय है और इसकी पुष्टि केवल संगठन ही कर सकता है, अभी इस प्रकार की कोई भी सूचना मेरे पास नही है ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *