हिमाचल में आज अब तक आये कोरोना के 62 मामले

हिमाचल: प्रदेश में 39 नए पॉजिटिव मामले

  • प्रदेश में आज कोरोना के नये मामले 3 शिमला में,  33 सोलन,  2 ऊना और 1 मण्डी का

Microsoft Word - MEDIA BULLETIN _1_Microsoft Word - MEDIA BULLETIN _1_हिमाचल: प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव का जहाँ वीरवारशाम तक कोई मामला सामने नहीं आया था वहीं देर शाम प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के 39 नए मामले आए जबकि आज 13 मरीज स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में आज  कोरोना के मामले 3 शिमला में,  33 सोलन, , 2 ऊना और 1 मण्डी का है।

शिमला के रोहड़ू में 3 नए मामले आए हैं। इनमें से अहमदबाद(जम्मू-कश्मीर) से लौटे 2 संक्रमित खाद्य आपूर्ति निगम के हट में होम क्वारंटीन और दिल्ली से लौटा 1 लोक निर्माण विभाग के रोहड़ू स्थित विश्राम गृह में संस्थागत क्वारंटीन था। एडीएम रोहड़ू बीआर शर्मा ने मामलों की पुष्टि करते हुए हट और वि6c6d5ea7-d7a5-4b67-908c-363d3a14ea0aश्राम गृह को तुरंत सील करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। दोनों संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। 

सोलन जिले में कोरोना के एक साथ 33 मामले आने से हड़कंप मच गया है।  इनमें से 29 मामले सारा टेक्सटाइल मिल के हैं। यहां काम करने वाला एक कामगार कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उसके संपर्क में आए लोगों के टेस्ट लिए गए। जिनमें से गुरुवार को 29 संक्रमितों की पुष्टि हुई है। जबकि चार अन्य मामलों में दो अर्की के और दो झाड़माजरी के हैं। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने पुष्टि की है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1140 पहुंच गया है जबकि सक्रिय मामले 283  हैं। अब तक 833 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 9 की मौत हुई है और 13 राज्य के बाहर चले गए हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *