Covid-19: कोविसेल्फ से अब घर बैठे ही करें कोरोना की जांच

हिमाचल: प्रदेश में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मामले…

  • 235f4efc-ac9e-4bf5-98de-4fac5db1d6c3हिमाचल: बिलासपुर में 5, मण्डी 1 और किन्नौर में 3 नए कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल: प्रदेश में आज शनिवार सुबह बिलासपुर में 5, मण्डी 1 और किन्नौर में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। बिलासपुर में जो मामले सामने आये हैं उनमें एक व्यक्ति उम्र 26 जोकि सोनीपत से 15 जून को आया था। जबकि दूसरा व्यक्ति 27 वर्ष जो दिल्ली से आया था और इसे राम मंदिर घुमारवीं में क्वारंटाइन किया गया था। यह मूल रूप से गवां भटौली घुमारवीं का रहने वाला है। तीसरा व्यक्ति 30 वर्षीय गुड़गांव हरियाणा से आया था यह 19 जून को पहुंचा था राम मंदिर घुमारवीं में क्वारंटाइन था। यह घुमारवीं क्षेत्र के ग्वाल मुथानी गांव का रहने वाला है। जबकि एक 3 साल का बच्चा है जो कि 19 जून को दिल्ली से आया था और इसे भी राम मंदिर घुमारवीं में ही क्वारंटाइन किया गया था। पांचवा व्यक्ति गांव भटोली का 60 वर्षीय व्यक्ति है यह भी दिल्ली से ही आया था और राम मंदिर में ही क्वारंटाइन था।

 किन्नौर में जो 3 मामले आए हैं वे तीनों ही पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं। पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भावानगर थाने को सील कर दिया गया है और सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं मण्डी जिला में भी 1 कोरोना पॉजिटिव मामला आया है।

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 873 हो गया है तो वहीं सक्रिय मामले 358 हैं। प्रदेश में 495 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। कोरोना संक्रमण से प्रदेश में 7 की मौत हो चुकी है जबकि 11 राज्य के बाहर चले गए हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *