जम्मू-कश्मीर में LoC पर पाक की ओर से भारी गोलाबारी, सेना के तीन जवान शहीद

J&K: अनंतनाग आंतकी हमले में एक जवान शहीद, गोलीबारी में एक स्थानीय बच्चे की मौत

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाकर हमला किया है। ये हमला बाइक पर सवार आतंकियों ने CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर किया। हमले में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। वहीं हमले में एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी दी।

वहीं जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया। सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि अब तक अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। एक आतंकवादी शुक्रवार की सुबह मारा गया था। मठभेड़ वाली जगह से दो एके-47 राइफल बरामद की गई। उन्होंने यह भी बताया कि ऑपरेशन अब भी जारी है।

आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गुरुवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान ने उस समय मुठभेड़ का रूप ले लिया जब आतंकवादियों ने बल के खोजी दल पर गोलियां चला दीं. जवाब में दल ने भी गोलियां चलाईं। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को वहां से निकलने न देने के लिए रातभर सख्त घेराबंदी जारी रखी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *