हिमाचल: प्रदेश में 70 नए मामले, मंडी में 30 और सोलन में 25 पॉजिटिव

हिमाचल: कांगड़ा में 8 और सोलन में 6 नये कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 600 के पार…

हिमाचल: प्रदेश के कांगड़ा जिला में कोरोना के 8 और सोलन में 6 कोरोना मामले सामने आए हैं। इन मामलों के साथ हिमाचल में कोरोना का आंकड़ा 600 पार हो गया है। अभी प्रदेश में कुल मामले 619 हैं तो वहीं एक्टिव केस 223 है जबकि 377 लोग स्वस्थ हुए हैं।

जिला कांगड़ा में सामने आए मामलों में भुआणा नजदीक चढ़ियार का 29 वर्षीय, रूपेहर नजदीक चढ़ियार का 32 वर्षीय व गगल खोली नजदीक धीरा का 28 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा थुरल का 59 वर्षीय, गगल खोली नजदीक धीरा का 58 वर्षीय और झियोल धर्मशाला का 51 वर्षीय व्यक्ति भी पॉजिटिव आया है। साथ ही धनाग बैजनाथ की 29 वर्षीय युवती और बियारा नजदीक पंचरूखी का 26 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है। इसमें पहले छह परौर में संस्थागत क्वारंटाइन में थे। 29 वर्षीय युवती और 26 वर्षीय युवक आलमपुर में संस्थागत क्वारंटाइन में थे। सभी की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली/एनसीआर है। सभी को बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है। 8 नए मामले आने की पुष्टि डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने की है।

वहीं सोलन में सामने आए 6 मामलों में सोलन  के चंबाघाट की बेर की सैर गांव के एक ही परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी होम क्वारंटाइन में थे।यह दिल्ली से वापस लौटे थे। राधास्वामी सत्संग भवन में क्वारंटाइन एक व्यक्ति भी संक्रमित निकला है। यह भी दिल्ली से भाग कर सोलन आया था। एक कोरोना संक्रमित मामला परवाणू क्वारंटाइन सेंटर का है, जोकि गाजियाबाद से वापस लौटा था। वहीं, हमीरपुर में भी 10 मामले सामने आए हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *