कुल्लू : पौने 5 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार

कांगड़ा: भवारना का नायब तहसीलदार रिश्वत लेते गिरफ्तार

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में रिश्वत लेने के आरोप में नायब तहसीलदार को गिरफ्तार किया गया है। मामला कांगड़ा के भवारना का है। आरोपी को रंगे हाथों तीन हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया है। बेटे से पिता और अपना नाम दुरुस्त करने के एवज में नायब तहसीलदार देवेंद्र कुमार ने 2500-2500 रुपये रिश्वत मांगी थी। जिसकी कुछ राशि वह पहले ही दे चुके थे। गुरुवार को ट्रैप लगाकर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, भवारना के हलदरा निवासी संजय कुमार ने इस संबंध में शिकायत दी थी। दरअसल, संजय अपना और पंकज अपने पिता का नाम करवाना दुरुस्त करवाना चाहते थे। इस पर वह पालमपुर की उप-तहसील भवारना के नायब तहसीलदार के पास पहुंचे थे। बीते कल यानी बुधवार को जब वह तहसीलदार के दफ्तर पहुंचे तो उसने रिश्वत मांगी। इस पर एक-एक हजार रुपये उसी दौरान दे दिए गए और नायब तहसीलदार ने उन्हें गुरुवार को दफ्तर बुलाया।

इस पर बेटे संजय कुमार ने विजिलेंस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद धर्मशाला विजिलेंस टीम ने टीम ने डीएसपी बलबीर सिंह जसवाल के नेतृत्व में ट्रैप लगाया और आरोपी को 3 हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस मामले की पड़ताल कर रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *