शिमला: सब ब्लॉक कार्यालय में तकनीकी सहायक के एक पद के लिए भर्ती

कोविड-19 के चलते सैनिक सामान्य डियूटी की भर्ती प्रवेश परीक्षा स्थगित

  • जिला बिलासपुर, हमीरपुर व ऊना के चयनित उम्मीदवारों के लिए 28 जून को होने थी सामान्य प्रवेश परीक्षा

ऊना: सैनिक सामान्य डियूटी की भर्ती हेतु जिला बिलासपुर, हमीरपुर व ऊना के चयनित उम्मीदवारों के लिए 28 जून को आयोजित होने वाली सामान्य प्रवेश परीक्षा को कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत स्थगित कर दिया गया है। यह जानकारी देते हुए निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर कर्नल एन सतीश कुमार ने बताया कि उक्त सामान्य प्रवेश प्ररीक्षा के संचालन के लिए अभ्यार्थियों को नए सिरे से जेआईए की वेबसाइट में पंजीकृत ई-मेल आईडी के माध्यम से परीक्षा के आयोजन की वास्तविक तारीख से 20 दिन पहले सूचित किया जाएगा, इसलिए उम्मीदवार अपनी पंजीकृत ई-मेल ईडी की नियमित जांच करते रहे।
कर्नल एन सतीश कुमार ने बताया कि सीईई के स्थगन के कारण सामान्य डयूटी के समस्त चयनित अभ्यार्थी के मौजूदा रोल नंबर को जारी किए गए थे, उन्हें अब बदल दिया जाएगा। अब जीडी अभ्यार्थियों को परीक्षा के आयोजन की तारीख को परीक्षा केंद्र में ही नए रोल नंबर जारी किए जाएंगे।
कर्नल एन सतीश कुमार ने उम्मीदवारों से अपील की है कि सरकार द्वारा जारी किए जाने वाले उपायों का पालन करें और परीक्षा के दौरान मास्क और हैंड सैनिटाइजर लेकर आना अनिवार्य होगा। नियमों की अवहेलना करने वाले अभ्यार्थियों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *