मण्डी : आग में झुलसने से माँ सहित दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत

मण्डी : आग में झुलसने से माँ सहित दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत

हिमाचल: प्रदेश के मण्डी जिले के सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत के गांव छोटा समाहल में भीषण आग में झुलसकर महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। आग लगने का कारण सिलेंडर फटना बताया जा रहा है। डीएसपी सरकाघाट ने इस घटना की पुष्टि की है।

मृतकों में 28 वर्षीय महिला और बच्चों में 4 साल की बेटी और 6 माह का बेटा शामिल है। घटना के समय मां और उसके दोनों बच्चे घर में सो रहे थे। बताया जा रहा है कि यह मकान मनोज कुमार के नाम था और वह घटना के समय घर से बाहर था। जानकारी के अनुसार अचानक लगी इस आग के चलते तीनों को घर से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। वहीं आग ने इतना भयंकर रूप ले लिया था, जिसके चलते गांव के लोगों बेबस नजर आए।

वहीं सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक आग तीन जिंदगियां लील चुकी थी। सूचना मिलने के बाद प्रशासन की ओर से अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

  • मुख्यमंत्री ने आग लगने की घटना पर किया शोक व्यक्त

वहीं मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मण्डी जिला के सरकाघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत गैहर के छोटा समाहल गांव में आग लगने की दुर्घटना से 28 वर्षीय महिला तथा उनके दो बच्चों के जिन्दा जलने पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने परमात्मा से दिवंगत आत्माओं की शान्ति और पीड़ित परिवार को इस असहनीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *