सांसद आदर्श ग्रांम योजना के तहत थडी पंचायत को दिए 44 लाख : विमला कश्यप

सांसद आदर्श ग्रांम योजना के तहत थडी पंचायत को दिए 44 लाख : विमला कश्यप

शिमला: सांसद आदर्श गांव योजना के तहत शोघी क्षेत्र की थड़ी पंचायत में सांसद निधि के तहत 44 लाख रू. की राशि प्रदान की गई है। यह जानकारी आज सांसद विमला कश्यप ने सांसद आदर्श गंगूराम योजना के तहत गंगूराम विकास योजना की सशक्तिकरण कमेटी की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

उन्होंने कहा कि इस योजना की सफलता के लिए समग्र सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने विभिन्न विभागो के अधिकारियो को सांसद निधि के माध्यम से दिए गए धन का सदुपयोग कर कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लम्बित पड़े कामों में गति लाने के लिए विभाग प्राथमिकता के आधार पर ठोस कदम उठाए ताकि तय समय में काम पूरे हो सके।

अतिरिक्त उपायुक्त यूनूस ने कहा कि सांसद आर्दश गंगूराम योजना के कार्यो में तेजी लाने व समय पर पूर्ण करने के लिए प्रत्येक माह विभिन्न विभागों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत अन्य जिलों की तुलना में हमारी कार्यशैली अच्छी है। उन्होंने विभिन्न विभागो को अपनी योजनाओं और विकास कार्यो के माध्यम से इस क्षेत्र के लोगों को लाभान्वित करने के उदेश्य से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश भी दिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *