सोलन: बाहरी राज्य से आए व्यक्ति की सूचना देने के लिए किया सम्मानित

सोलन: बाहरी राज्य से आए व्यक्ति की सूचना देने के लिए किया सम्मानित

  • कोरोना वायरस संक्रमण कोे रोकने के लिए व  इससे बचाव के लिए पुलिस तथा प्रशासन का करें सहयोग  

सोलन: कोविड-19 के दृष्टिगत पुलिस जिला बद्दी तथा उपमंडल प्रशासन नालागढ़ ने बाहरी राज्य से आए व्यक्ति की सूचना प्रदान करने के लिए तहसील बद्दी के झाड़माजरी के निवासी ओम प्रकाश, ग्राम पंचायत भटोलीकलां के उपप्रधान गुरमीत सिंह तथा वार्ड सदस्य संदीप कौर को प्रोत्साहन राशि व प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया है।
गौरतलब है कि भटोलीकलां ग्राम पंचायत में बाहरी राज्य से एक व्यक्ति आया था। इस व्यक्ति की जानकारी उक्त पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा पुलिस तथा प्रशासन को प्रदान की गई। इसके उपरांत इस व्यक्ति को क्वारनटीन किया गया। जांच उपरांत इस व्यक्ति की कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव पाई गई।
उक्त व्यक्ति की सूचना प्रदान करने के लिए पुलिस अधीक्षक बद्दी रोहित मालपानी तथा उपमंडलाधिकारी नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने इन पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्थानीय निवासी को इस सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह तथा प्रोत्साहन राशि प्रदान कर सम्मानित किया।
रोहित मालपानी ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस को संक्रमण कोे रोकने के लिए तथा अन्य लोगों को इससे बचाव के लिए पुलिस तथा प्रशासन को अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के आवास के आसपास या पड़ोस में कोई भी व्यक्ति बाहरी राज्य से प्रवेश करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस व प्रशासन को प्रदान करें।
उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग एवं समन्वय से ही कोविड-19 से बचाव की दिशा में सफलता मिल सकती है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *