कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बोले डीसी ऊना..हम क्या कर रहे हैं... चिंता और चिन्तन करें

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर डीसी ऊना चितिंत..(देखें वीडियो) क्या बोले

  • जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने पर डीसी ने जिलावासियों से की अपील
  • सोशल मीडिया पर उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने की अपील
  •  पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 29 

ऊना : उपायुक्त संदीप कुमार ने जिलावासियों से सोशल मीडिया पर अपील करते हुए कहा कि जिला ऊना में कोविड-19 के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जो एक चिंता जनक विषय है। पिछले एक सप्ताह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 29 पहुंच गई है जिसकी वजह से 21 नए कंटेंनमेंट जोन बनाए गए हैं व एसपी ऑफिस ऊना को भी सील किया गया है।
डीसी ने कहा कि जिला में कुछ लोग सरकार व जिला प्रशासन के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन नहीं कर रहे हैं जिसके चलते मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस विषय में लोगों को चिंता के साथ-साथ चिंतन करना भी आवश्यक है। पिछले कुछ दिनों में जिला ऊना में हजारों की संख्या में लोगों को प्रवेश मिला। लेकिन लोग होम क्वारंटीन की उल्लघंना कर रहे हैं और स्थानीय लोगों के साथ मिलजुल रहे हैं जिससे संक्रमण फैल रहा है। डीसी ने कहा कि जब तक प्रशासन ने संस्थागत क्वारंटीन की व्यवस्था की थी तब तक किसी भी स्थानीय नागरिक को कोरोना संक्रमण के लक्षण फैलने नहीं दिया परंतु अब होम क्वारंटीन की व्यवस्था लागू होने पर नागरिकों द्वारा लापरवाही देखने को मिली है। इन्हीं कारणों से कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है।
डीसी ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में बढ़ते कंटेंमेंट जोन को मध्य नजर रखते हुए जिला में एक बार फिर से सम्पूर्ण लॉकडाऊन की संभावना है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *