एयरटेल ने शिमला में अपने ग्राहकों के लिए कंसीयर्ज सर्विसेज शुरू कीं

एयरटेल ने की शिमला में अपने ग्राहकों के लिए कंसीयर्ज सर्विसेज शुरू

  • अब घर बैठे पाएँ सिम

शिमला: लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, भारत का सबसे बड़ी एकीकृत दूरसंचार कम्पनी-एयरटेल अपने ग्राहकों को शिमला में नई ’कंसीयर्ज सर्विसेज’ पेश कर रहा है।

चूंकि अब अधिकांश खुदरा स्टोर शहर भर में खुले हैं, इसलिए अपने ग्राहकों के लिए और अधिक सुविधा बढ़ाते हुए, एयरटेल अब एक संपर्क रहित वितरण प्रोटोकॉल के साथ ग्राहकों को उनके घर पर सिम कार्ड डिलिवर करेगा। इसके अलावा, ग्राहकों को बिना किसी बाधा के सेवा वितरण सुनिश्चित करने के लिए डीटीएच कनेक्शन लगाने की सर्विस भी उपलब्ध कराई जा रही है।

ग्राहकों को भेजी गई एक ईमेल के अनुसार, भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ, गोपाल विट्टल ने कहा, “यदि आप अपने घर पर सेवा प्राप्त करना पसंद करते हैं, तो हमारे पास अब एक कंसीयर्ज सर्विस है और हमें आपके घर पर आकर अपनी सेवाएं प्रदान करने में खुशी होगी। चाहे वह आपके दरवाजे पर सिम कार्ड की डिलिव्री हो या डीटीएच की स्थापना, हम यह सब कर सकते हैं। ”

एयरटेल की फील्ड टीमों को नए कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी एवं इंस्टालेशन प्रोटोकॉल पर प्रशिक्षित किया गया है। प्रीपेड या पोस्टपेड या डीटीएच कनेक्शन के लिए सिम के लिए अनुरोध करने के लिए, ग्राहक निम्नलिखित लिंक https://www.airtel.in/app-campaign/email-lead-page पर क्लिक कर सकते हैं।

इसके अलावा, एयरटेल ने अपने डिजिटल चैनलों को यह सुनिश्चित करने के लिए और भी सरल बना दिया है कि कस्टमर अब एयरटेल थैंक्स ऐप https://www.airtel.in/myairtel-app पर आसानी से मोबाइल/टीवी रिचार्ज कर सकते हैं, बिल का भुगतान कर सकते हैं, नई सेवाएं खरीद सकते हैं या एयरटेल के माध्यम से कहीं से भी सर्विस रिक्वेस्ट कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *