जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 4 आतंकी ढेर, 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 9 आतंकवादी जम्मू : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 4 आतंकी ढेर हो गए। इससे पहले कल (रविवार) भी एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की तरफ से बलों के खोज दल पर गोलियां चलाई जाने और सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई किए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गयी। पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में यह दूसरी मुठभेड़ है। बताया जा रहा है इन आंतकियों का संबंध आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन से है। जिनमें से दो हिजबुल मुजाहिद्दीन के पुराने और हाईरैंकिग कमांडर हैं। इस तरह हमारे जवानों ने 24 घंटों के भीतर हिजबुल मुजाहिद्दीन के 9 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं इससे पहले जिले के रेबन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के स्वघोषित कमांडर समेत पांच आतंकवादी मारे गए थे।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में चार आतंकी ढेर, 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 9 आतंकवादी

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 4 आतंकी ढेर हो गए। इससे पहले कल (रविवार) भी एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की तरफ से बलों के खोज दल पर गोलियां चलाई जाने और सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई किए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गयी।

पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में यह दूसरी मुठभेड़ है। बताया जा रहा है इन आंतकियों का संबंध आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन से है। जिनमें से दो हिजबुल मुजाहिद्दीन के पुराने और हाईरैंकिग कमांडर हैं। इस तरह हमारे जवानों ने 24 घंटों के भीतर हिजबुल मुजाहिद्दीन के 9 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं इससे पहले जिले के रेबन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के स्वघोषित कमांडर समेत पांच आतंकवादी मारे गए थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *