हिमाचल: प्रदेश में आज 32 नए कोरोना पॉजिटिव, नहीं थम रही रफ्तार...

हिमाचल: प्रदेश में आज फिर आए नए कोरोना मामले, साथ ही ठीक होने वालों की भी बढ़ी संख्या

हिमाचल: प्रदेश में कोरोना मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। लेकिन वहीं अब तक काफी मरीज कोरोना से स्वस्थ भी हो चुके हैं। आज गुरुवार शाम पांच बजे तक कांगड़ा में चार, मंडी में तीन और कुल्लू जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मामला आया।  गुरुवार को कांगड़ा में दिल्ली से 28 मई को अपने वाहन से कांगड़ा लौटा बैजनाथ क्षेत्र के जिनमें 30 वर्षीय पुरुष तालसन निवासी जो अपने वाहन से 28 मई को दिल्ली से आये हैं। वहीं 17 वर्षीय युवक सगूर निवासी दिल्ली से टैक्सी में आया है। 35 वर्षीय पुरुष बैजनाथ निवासी युएसए से फ्लाइट से आये हैं। 46 वर्षीय महिला मंढोल बैजनाथ निवासी 28 मई को दिल्ली से टैक्सी में आई है। सभी को कोविड केअर सेंटर बैजनाथ शिफ़्ट गया है।

 

मंडी जिले के धर्मपुर उपमंडल में भी 3 नए मामले आए हैं।

 कुल्लू में 1 महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है। महिला शिमला से लौटी थी और होम क्वारंटीन थी। गुरुवार को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कुल्लू में अब तक तीन केस आए हैं। दो सक्रिय हैं और एक ठीक हो गया है। 

साथ ही गुरुवार शाम तक 17 कोरोना मरीज ठीक हो गए हैं। इनमें ऊना का एक, कांगड़ा नौ, शिमला छह और बिलासपुर का एक मरीज ठीक हुआ है।  

प्रदेश में अब कोरोना के 297 सक्रिय मामले हैं। अब तक कुल 369 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब तक 163 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। चार लोग प्रदेश से बाहर इलाज करवाने गए हैं। पांच लोगों को मौत हो चुकी है। 

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *