शिमला में आज कोरोना के आये 8 नये मामले

हिमाचल: सोमवार सुबह कोरोना के 6 मामले सामने आये जिनमें…

  • शिमला में 3, कांगड़ा में 2 और हमीरपुर में 1  कोरोना पॉजिटिव
  • प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 209 पहुंचा, एक्टिव मामले हुए 142 

हिमाचल:  प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।हिमाचल में सोमवार सुबह कोरोना के 6 मामले आये हैं।  राजधानी शिमला में 3, कांगड़ा में 2 और हमीरपुर में 1 कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है।

शिमला में पाए गए तीन कोरोना संक्रमित चौपाल तहसील क्षेत्र के हैं। ये सभी 18 मई को मुंबई से लौटे हैं। सभी को देहा में संस्थागत क्वारंटीन रखा गया था।जानकारी के अनुसार, तीनों युवकों की क्रमश: उम्र 22, 26 और 29 साल है। रविवार को शिमला जिले से 117 सैंपल जांच के लिए पहुंचे थे।इनमें तीन पॉजिटिव निकले हैं। शिमला के डीसी अमित कश्यप के अनुसार, तीनों युवक चौपाल क्षेत्र के रहने वाले हैं। 18 मई को ये मुंबई से ट्रेन के जरिये लौटे थे। इसके बाद इन्हें देहा में संस्थागत क्वारंटीन में थे।

कांगड़ा के दो संक्रमित अहमदाबाद से लौटे हैं। 39 वर्षीय और 36 वर्षीय कोरोना संक्रमित डाड तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं।

हमीरपुर जिला में आज कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला का मामला सामने आया है। बड़सर क्षेत्र के पहलू गांव की यह 25 वर्षीय महिला अपने पति के साथ मुंबई से लौटी थी और उसका 29 वर्षीय पति भी गत 22 मई, 2020 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। महिला को डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर में आइसोलेशन में रखा गया था।

प्रदेश में बीते दिन रविवार को 15 कोरोना पॉजिटिव मामले आए थे। प्रदेश में जहाँ कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 209 पहुंच गया है। वहीं एक्टिव मामले 142 हैं। अब तक 65 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *