प्रदेश में आज 6 नये कोरोना पॅजिटिव मामले, 777 मरीज हुए स्वस्थ

हिमाचल में कोरोना संक्रमण से हुई दूसरी मौत

शिमला:  हिमाचल प्रदेश  जहाँ कोरोना मुक्त होने की ओर बढ़ रहा था वहीं कोरोना वायरस ने एक बार फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हिमाचल में कोरोना वायरस से आज दूसरी मौत हुई। जानकारी अनुसार हिमाचल में दूसरे कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है।

मंगलवार को मण्डी जिले के सरकाघाट के कोरोना पॉजिटिव 21 वर्षीय युवक की आईजीएमसी शिमला में मौत हो गई।  मेडिकल कॉलेज नेरचौक में जांच में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें कि सरकाघाट निवासी 21 वर्षीय युवक के पिता दिल्ली में प्राइवेट टैक्सी चलाते हैं। युवक बचपन से ही किडनी की बीमारी से ग्रस्त था।  इलाज के लिए दिल्ली आता जाता रहता था। अभी एक मई को दिल्ली से लौटा था। पिछले कल तबीयत खराब होने पर उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया। तबीयत में सुधार ना होने पर युवक को डायलिसिस के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था। आईजीएमसी शिमला में युवक की मौत हो गई है।

रेफर करने से पहले युवक के सैंपल मेडिकल कॉलेज नेरचौक में ले लिए गए थे। सैंपल की आज जांच की गई। जांच में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मंडी जिला के 28 सैंपल जांचे गए। इसमें एक पॉजिटिव पाया गया है। कुल 64 सैंपल कुल्लू और मंडी के जांचे गए हैं। इसमें मंडी के 28 और कुल्लू 36 सैंपल जांचे हैं। इसमें 63 नेगेटिव रहे हैं। एक पॉजिटिव पाया गया है। युवक के सैंपल पॉजिटिव आने की पुष्टि मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डॉ. देवेंद्र शर्मा ने की है।

  • प्रारंभिक रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हो गई है। अब दूसरी रिपोर्ट का इंतजार है। 

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *