अब अन्य राज्यों से अपने घरों से दूर लोगों का घर वापिस आ पाना हुआ है तो अधिक सावधानी बरतने की ज़रूरत : प्रो.धूमल

अब अन्य राज्यों से अपने घरों से दूर लोगों का घर वापिस आ पाना हुआ है तो अधिक सावधानी बरतने की ज़रूरत : प्रो.धूमल

  • देशभर में बाहर से आए हुए व संगरोध में रखे लोग नियमों का करें अच्छी तरह पालन : प्रो.धूमल
  • पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा प्रशासन और लोगों को सतर्क  रहने को

हमीरपुर : हमीरपुर से ज़ारी प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि प्रदेश भर में बाहर से आए हुए एवम घरों में संगरोध में रखे गए सभी लोग अच्छी तरह नियमों का पालन करें। ऐसा करके वह सभी लोग खुद को व अपने आस पास के सभी लोगों को व पूरे प्रदेश को कोरोना मुक्त रखने में सहायक होंगे। यह सभी लोग घरों में ही रहे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

प्रो० धूमल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कोई भी कोरोना का नया मामला प्रदेश में सामने नहीं आया है। इससे पहले जो कोरोना के रोगी पाए गए थे वह भी धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। चूंकि अब बहुत समय से अन्यत्र प्रदेशों में अपने घरों से दूर लोगों का काफी संख्या में घर वापिस आ पाना हुआ है तो अधिक सावधानी बरतने की ज़रूरत है। इस महामारी के चलते कई बार व्यक्ति को खुद भी पता नहीं होता कि वह इस का शिकार हो चुका है। इसलिए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन ही इस बीमारी से बचने का बेहतर विकल्प है।

प्रो० धुमल ने प्रशासन को भी सतर्कता बरतने के लिए कहा है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पंजाब में भारी संख्या में बाहर से लोग घरों को वापिस आए थे। पंजाब में बहुत संख्या में इस बीमारी ने असर दिखाया है। प्रो० धुमल ने आशा व्यक्त की कि प्रदेश के लोग सूझ बूझ से व सावधानी बरतते हुए प्रदेश को व खुद को इस बीमारी से बचाये रखेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *